Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुफ्त में नाश्ता नहीं कराया तो पुलिस ने किया कमरे में बंद

Publish Date: June 15 2018 08:13:01pm

भदोही (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के भदोही रेलवे स्टेशन पर पुलिस पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को स्टेशन अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया हालांकि चौकी इंचार्ज के माफी मांगने पर प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया। वाराणसी-जंघई रेलमार्ग के भदोही रेलवे स्टेशन पर आप के दर्जनो कार्यकर्ताओं ने स्टेशन अधीक्षक के कार्यालय का घेराव कर रेलवे पुलिस के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि आप जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता की भदोही रेलवे स्टेशन पर कैंटीन है जहां आए दिन रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) चौकी इंचार्ज ए.के सिंह सुविधा शुल्क के नाम पर मुफ्त में नाश्ता मंगवाते हैं। 

आरोप है कि गुरूवार को भी चौकी इंचार्ज ने नाश्ता मंगवाया था लेकिन दुकान पर नाश्ता खत्म था। इसी बात से आग बबूला सिंह ने जिलाध्यक्ष को चौकी बुला लिया और गालीगलौच करते हुए एक कमरे में बंद कर दिया। धमकी दी कि अगर कैंटिन चलाना है तो रेलवे पुलिस को मुफ्त में नाश्ता कराना होगा। अन्यथा दुकान बंद करवा दी जाएगी और तुम्हे किसी फर्जी मुकदमे में फंसा दिया जाएगा। 

स्टेशन अधीक्षक के मौजूदगी में आरपीएफ चौकी इंचार्ज ने प्रदर्शन कर रहें आप कार्यकर्ताओं से सार्वजनिक रूप से माफी मांगी जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन समाप्त किया। बताते चले कि अभी एक सप्ताह पूर्व जीआरपी पुलिस द्वारा आॅटो चालको से सुविधा शुल्क लेने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ थज्ञ। मोबाइल में कैद जीआरपी का एक कांस्टेबल जीआरपी चाैकी इंचार्ज के नाम पर दो सौ रूपया प्रतिमाह एक आॅटो चालक से सुविधा शुल्क की मांग कर रहा था। आॅटो चालको का आरोप था कि पहले से ही जीआरपी पुलिस द्वारा 150 रूपया सुविधा शुल्क वसूला जा रहा था। नए चौकी इंचार्ज के बाद सुविधा शुल्क बढाया जा रहा था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top