Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर की स्थिति के लिए केन्द्र सरकार दोषी : कांग्रेस

Publish Date: June 16 2018 11:02:21am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने रमजान के महीने में एक तरफा संघर्षविराम के दौरान अनुभवी पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या तथा सेना के जवान के अपहरण के बाद हत्या के अलावा लगातार आतंकवादियों के हमलों से घाटी की सुरक्षा व्यवस्था बिगड़ने पर शुक्रवार को चिंता व्यक्त की और इसके लिए केन्द्र सरकार को दोषी ठहराया। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रवीन्द्र शर्मा ने अपने बयान में यहां कहा कि रमजान के पवित्र महीने में एकतरफा संघर्षविराम के दौरान आतंकवादियों की ओर से निरंतर हमले ने कश्मीर घाटी के लिए बहुत गंभीर स्थिति होने का संकेत दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार को कश्मीर की स्थिति बिगड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उसपर आतंकवाद को खत्म करने और शांति बहाल करने में विफल रहने का आरोप लगाया है। 

शर्मा ने कहा बुखारी की मौत से मीडिया बिरादरी और घाटी में बौद्धिक वर्ग काे बहुत बड़ा नुकसान हुआ है, खासकर वे लोग जो लोकतंत्र में सभी मुद्दों के समाधान के लिए बहस और संवाद में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा “ बुखारी की हत्या की पीछे हिंसा को कायम रखने वाली ताकतों का हाथ है।” शर्मा ने पार्टी की ओर शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक की आत्मा को शांति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top