Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भदोही में आर्केस्ट्रा को लेकर दो पक्षो में मारपीट, पुलिस बल तैनात

Publish Date: June 16 2018 12:32:01pm

भदोही (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में भदोही के शहर कोतवाली क्षेत्र में बारात में आर्केस्ट्रा पार्टी के मंच पर एक युवती का हाथ पकड़ने को लेकर हुये विवाद में शनिवार को दो पक्षों मारपीट हो गयी। पुलिस के अनुसार नई बाजार फत्तूपुर के दलित बस्ती निवासी रामजीत के यहां जौनपुर जिले के भवानी ठाठर गांव से गत गुरूवार को बारात आयी थी। बारात के दौरान आर्केस्ट्रा में मंच पर चढ़कर एक युवती का हाथ पकड़े जाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। उन्होने बताया कि बस्ती के लोगो का आरोप है कि मुहल्ले के आमिर, सल्लू तथा बब्लू नामक युवक आर्केस्ट्रा के मंच पर चढ़ गये। उन्होने मंच पर नाच रही एक युवती का हाथ पकड़ लिया। यह बात बारातियों तथा घरातियों को नागवार गुजरी। बस्ती के लोगो ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। मौके पर पहुंचे डायल 100 के पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर वापस लौट गये। 

सुबह ईद की नमाज के बाद आरोपी युवक लौट रहे थे। इसी बात को लेकर मुहल्ले के युवको तथा आरोपियों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट तथा एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दी। 
अपर पुलिस अधीक्षक संजय सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक पाण्डेय, शहर कोतवाल एम के पाण्डेय समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनो पक्षों में हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में लिया है। गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top