Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झांसी: कड़ी सुरक्षा के बीच अदा की गयी ईद की नमाज

Publish Date: June 16 2018 02:08:18pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): रमजान के पवित्र के माह के बीतने के बाद उत्तर प्रदेश के झांसी में आज ईद की नमाज कड़ी सुरक्षा के बीच अदा की गयी और नमाज के बाद लोगों ने एक दूसरे को गले लगाकर और मुंह मीठा कराकर ईद की मुबारकबाद दी।

हजारों लोगों ने अमन चैन और भाई-चारे के लिए दुआ मांगी यहां ईदगाह समेत अन्य मजिस्दों में बड़ी संख्या में नमाजी पहुंचे जहां जिला जज समेत सभी लोगों ने देश की अमन और चैन व बुन्देलखंड को कुदरत की मार से बचाने के लिए दुआ की। नमाज के दौरान किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसको ध्यान में रखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया जिसने गतिविधि पर नजर रखी है। इसके साथ नामजियों को किसी प्रकार परेशानी न हो इसको ध्यान में रखते हुए व्यवस्थायें की गई। ईद की नमाज अदा करने के बाद सभी ने एक दूसरे को मुबारकवाद दी। 

इस मौके पर झांसी जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी, एसएसपी विनोद कुमार, अपर नगर आयुक्त रोहन सिंह, राज्य सभा सांसद डॉ चन्द्रपाल सिंह यादव, एमएलसी प्रतिनिधि आरपी निरंजन, बसपा से बुन्देलखंड जोन इंचार्ज लालाराम अहिरवार, जिलाध्यक्ष बसपा रामबाबू चिरगईयां, कांग्रेस से पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, पूर्व एमएलसी श्याम सुन्दर सिंह पारीछा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

इस बीच विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों ने भी लोगों को ईद की बधाई दी। समाजवादी पार्टी (सपा) के राज्यसभा सांसद डा़ चंद्रपाल सिंह यादव ने पूरे बुंदेलखंड के लोगों को ईद की बधाई दी और कहा कि इस खुशी के अवसर पर हमें मिलजुलकर त्योहार मनाना चाहिए और भाईचारा बनाये रखना चाहिए। प्रदेश के विकास और बेहतरी के लिए सभी को मिलकर आगे बढना चाहिए। 

सपा एमएलसी प्रतिनिधि आरपी निरंजन ने कहा, ईद का त्यौहार हम सभी को भाईचारे में रहना सिखता है। वह सभी देशवासियों को ईद की मुबारकवाद देना चाहते हैं। 
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बुंदेलखंड प्रभारी लालाराम अहिरवार ने कहा कि वह बुंदेलखंड के सभी भाइयों को इस पावन अवसर पर ईद की बधाई देते हैं । देश में अमन चैन और भाईचारा यूं ही बना रहे यह एकता आगे भी यूं ही बनी रहे। बसपा के जिलाध्यक्ष रामबाबू चिरगईयां ने ईद की मुबारक देते हुए कहा, सभी लोग इस त्यौहार को हर्षोल्लास के साथ मनायें। यह त्यौहार भाईचारे की मिसाल है। यह त्यौहार हमें आपस में एकजुट होकर रहने की सीख सिखाता है। 

कांग्रेस के पूर्व मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने लोगों को ईद की बधाई देते हुए कहा कि पूरे मुल्क में अमन चैन और मोहब्ब्त बनी रहे। इन्सानियत के लिए ईद का त्योहार जाना जाता है जिसके माध्यम से लोग भाईचारे को बढावा देते हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top