Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

समाज में भाईचारा, शांति एवं प्रेम का माहौल बना रहे: नीतीश

Publish Date: June 16 2018 03:50:30pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुस्लिम भाई-बहनों को ईद-उल-फितर की मुबारकबाद देते हुए कहा कि समाज में प्रेम, शांति एवं सद्भावना का माहौल बना रहे। ईद-उल-फितर के मौके पर मुख्यमंत्री आज गांधी मैदान पहुंच कर इमाम इदैन हजरत मौलाना महसूद अहमद कादरी नदवी से मुलाकात कर उनसे मोसाफा किया और ईद की मुबारकबाद पेश की। इमाम श्री नदवी ने मुख्यमंत्री को भी ईद की मुबारकबाद दी तथा बिहार की सुख, समृद्धि, प्रगति, उन्नति एवं विकास की कामना की। 

इससे पूर्व इदैन कमिटी के सदर महमूद आलम ने मुख्यमंत्री को टोपी पहनाकर एवं साफा पेश कर उनकी इज्जत अफजाई की। मुख्यमंत्री ने तमाम नमाजियों सहित मुस्लिम भाई-बहनों एवं बिहारवासियों तथा देशवासियों को ईद की मुबारकबाद एवं बधाई दी। इस दौरान मुख्यमंत्री लोगों से गले मिलकर भी उन्हें बधाई दी और बच्ची को सेवई खिलाई। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top