Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नक्सलियों द्वारा छिपाई गई विस्फोटक सामग्री बरामद

Publish Date: June 16 2018 09:21:01pm

बालाघाट (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में पुलिस ने आज नक्सलियों द्वारा छिपा कर रखी गई विस्फोटक सामग्री बरामद की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि विस्तार दलम प्लाटून नंबर दो का कमाण्डर राजेश उर्फ दामा उर्फ मंगू अपने साथी प्रशांत, ज्योति, राध, शर्मिला, एनंदा उर्फ राजेश, कोसा उर्फ बादल और चार-पांच अन्य साथियों के साथ चौकी सालेटेकरी अन्तर्गत ग्राम मण्डई भौरा के जंगल में स्थित बछेरापाठ में घूम रहा है। 

नक्सली पुलिस पार्टी को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री जमीन में छिपाकर रखने वाले हैं। सूचना पर चौकी सालेटेकरी जिला बल, हॉकफोर्स और बीडीडीएस की संयुक्त टीम ने ग्राम भौरा के जंगल क्षेत्र की सर्चिग की। सर्चिंग पार्टी ने वहां से नक्सलियों द्वारा सड़क से 200 मीटर दूर जमीन के नीच एक नीले रंग के प्लास्टिक के ड्रम में डम्प कर रखा विस्फोटक पदार्थ बरामद किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top