Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमेठी में मामूली बात पर दो पक्षों के बीच मारपीट, 12 घायल

Publish Date: June 17 2018 10:11:19am

अमेठी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में अमेठी के जामों क्षेत्र में मामूली बात पर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में 12 लोग घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार शाम जामों इलाके के कहेरुआ गांव में पूर्व महिला ग्राम प्रधान का पुत्र सिंटू मोटरसाइकिल पर जा रहा था। रास्ते में उसकी मोटरसाइकिल वर्तमान प्रधान अनवरी के पुत्र से टकरा गयी। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के साथ मारपीट की। इस घटना में एक पक्ष के आठ और दूसरे पक्ष के चार लोगों घायल हो गये।

घटना को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद गांव में एहतियातन पुलिस तैनात कर दी गई। गांव में स्थिति सामान्य बताई गई है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों में पहले से ही चुनावी रंजिश चल रही थी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL के इतिहास में इस भारतीय खिलाड़ी पर लगी थी सबसे अधिक बोली, इस बार साख दांव पर 

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- अगले साल होने वाले आईपीएल सत्र...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top