Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

डीजीपी ओ.पी.गल्होत्रा ने स्वीकार किया पीएम मोदी का फिटनेस चैलेंज 

Publish Date: June 17 2018 11:52:02am

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फिटनेस चेलेंज स्वीकार करते हुए राजस्थान पुलिस महानिदेशक ओ.पी.गल्होत्रा ने अपने साथियों के साथ आज प्रातः 8.30 बजे पुलिस मुख्यालय में व्यायाम किया। इसे फेसबुक एवं ट्विटर पर अपलोड़ किया गया है। गल्होत्रा ने बताया कि मोदी द्वारा 40 वर्ष से अधिक आयु के सभी भारतीय प्रशासनिक सेवा एवं भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज स्वीकारने करने के आह्वान पर राजस्थान पुलिस के अधिकारियों ने इसे स्वीकार किया है। 

उन्होंने कहा कि शारीरिक रूप से स्वस्थ व्यक्ति में स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। हमारे शास्त्रों में भी निरोगी काया को पहला सुख बताया गया है। उन्होंने कहा कि हमारा यह प्रयास है कि राजस्थान पुलिस के अधिकारी शारीरिक रुप से स्वस्थ रहे। उन्होंने कहा कि शारीरिक रूप से स्वस्थ रह कर ही हम प्रदेश की जनता की बेहतर सेवा कर सकते हैं। 

 गल्होत्रा ने पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों के साथ व्यायाम किया। उनके साथ अतिरिक्त महानिदेशक एन आर के रेड्डी एवं महानिरीक्षक पुलिस बीजू जार्ज जोसेफ सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने भी व्यायाम किया। इस अवसर पर उन्होंने सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को भी फिटनेस चेलेंज स्वीकार करने का आव्हान किया। उनके आव्हान पर सभी पुलिस अधीक्षकों ने अपने साथी पुलिस अधिकारियों के साथ व्यायाम किया और राजस्थान पुलिस के ट्विटर अकाउंट एवं फ़ेसबुक पर पोस्ट भी किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top