Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहारः नालंदा में 14 वर्षीय लड़की से गैंगरेप, चार गिरफ्तार

Publish Date: June 17 2018 04:00:28pm

बिहारशरीफ (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के गया जिले में कुछ दिन पूर्व एक चिकित्सक की पत्नी और बेटी से सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच अभी चल ही रही थी कि नालंदा जिले में सामूहिक दुष्कर्म का एक अन्य शर्मनाक मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के सरमेरा बाजार की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की शनिवार की रात किसी बात को लेकर अपने घरवालों से नाराज होकर मौसी के घर जाने के लिए घर से निकल गई। सरमेरा बस पड़ाव के समीप नाबालिग बच्ची से उसका एक परिचित विकास कुमार मिला। विकास ने अपने दोस्त अरविंद कुमार के साथ बच्ची को उसे मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और लेकर चला गया।

सूत्रों ने बताया कि रास्ते में ही विकास ने अपने दो अन्य दोस्तों दहन यादव और बबलू कुमार को फोन कर बुला लिया। सभी बच्ची को अहियापुर के खंडहर पुरानी कचहरी ले गए और जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस दौरान युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने बच्ची को डरा-धमका कर छोड़ दिया। बदहवास पीड़िता किसी तरह सरमेरा थाना पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top