Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आरोपियों ने थाने में उपद्रव मचाया, कई पुलिस कर्मी घायल

Publish Date: June 17 2018 08:46:20pm

अशोकनगर (उत्तम हिंदू न्यूज) : मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के कदवाया थाने में एक दुर्घटना के आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के दौरान उसके परिजनों एवं साथियों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। अतरिक्त पुलिस अधीक्षक आर डी प्रजापति के अनुसार करीब दर्जन भर की संख्या में लाठी-फरसा लेकर आए इन हमलावरों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए शराब पीकर दो बाइक सवारों को टक्कर मारने के आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर रघुवीर सिंह यादव को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया, वहीं हादसे में जप्त किए गए ट्रैक्टर को भी जबरन अपने साथ ले गए।

इस घटनाक्रम की शुरुआत उस समय हुई, जब अनघोरा दीवान गांव के पूर्व सरपंच के बेटे 35 वर्षीय रघुवीर ने कस्बे में अपने ट्रैक्टर से दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बाइक मालिकों की शिकायत पर पुलिस कस्बे से रघुवीर को ट्रैक्टर सहित पकड़कर थाने ले गई। थाने में बंद होते समय रघुवीर ने फोन से अपने परिजनों को सूचना दी, तो दोपहर करीब दो बजे दो जीपों से भरकर एक दर्जन लोग लाठी और फरसे लेकर थाने पहुंचे। जिन्होंने पहले तो थाने में उत्पात मचाया और तोडफ़ोड़ की व थाना प्रभारी रामजीलाल करारे, प्रधान आरक्षक भैयालाल, आरक्षक महेंद्रसिंह और नगर सैनिक फूलसिंह नरवरिया से मारपीट की। साथ ही पुलिस अभिरक्षा में बंद रघुवीरसिंह यादव व उसके ट्रैक्टर को छुड़ाकर ले गए। 

इस घटना में थाना प्रभारी सहित चारों पुलिसकर्मी घायल हो गए। जैसे ही इस मामले की सूचना पहुचीं वैसे ही एडिशनल एस पी सहित अन्य थानों के पुलिस बल मौके पर पहुँचा और आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें जगह-जगह रवाना की गईं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top