Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

संपत्ति से बेदखल बेटे ने फर्जी कागजात बनवाकर बेच दिया मां का घर

Publish Date: June 17 2018 08:50:40pm

कैथल (उत्तम हिंदू न्यूज) : हरियाणा की कैथल पुलिस ने एक युवक पर फर्जी पॉवर ऑफ एटॉर्नी बनाकर अपनी मां का घर बेच देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने सीएम विंडो पर शिकायत की थी जिसकी छानबीन करने के बाद मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि अर्जन नगर निवासी रौशनी देवी ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने बेटे कुलदीप को 2011 में बुरी आदतों के कारण संपत्ति से बेदखल कर दिया था। 

शिकायत के अनुसार कुछ समय पहले कुलदीप ने नंबरदार राम कुमार सैनी के साथ मिलकर फर्जी दस्तावेज और पॉवर ऑफ एटॉर्नी बनाया और मकान बेच दिया। रौशनी देवी के अनुसार उन्हें घटना का पता तब चला जब कुलदीप से मकान खरीदने वाले ने उन्हें घर खाली करने को कहा। सीएम विंडो पर शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और उनके आरोपों को सही पाया जिसके बाद पुलिस ने कुलदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने नंबरदार के खिलाफ भी अपराध में संलिप्त रहने को लेकर मामला दर्ज किया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top