Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दोष सिद्ध होने पर दाती महाराज को मिलेगी सजा-कटारिया

Publish Date: June 17 2018 08:57:38pm

उदयपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कानून सबके लिए बराबर बताते हुए कहा है कि शिष्या के साथ दुष्कर्म करने के आरोप से घिरे दाती मदन महाराज का दोष सिद्ध होने पर उन्हें सजा मिलेगी। 

कटारिया आज यहां मीडिया द्वारा दाती महाराज पर कार्रवाई करने के बारे में पूछे सवाल पर कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है, चाहे महाराज हो या वह खुद भी क्यों नहीं। उन्होंने कहा कि कानून सबकों बराबर दृष्टि से देखता है और इस मामले में दाती महाराज का कोई दोष निकला तो उन्हें कानून सजा देगा। उन्होंने कहा कि दाती महाराज पर कार्रवाई के दौरान किसी प्रकार का हुड़दंग होने पर उसे भी आसानी से निपट लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि आसाराम के समय भी हुड़दंगियों से निपटा गया कानून व्यवस्था को बिगड़ने नहीं दी गई। 

उल्लेखनीय है कि दाती महाराज के खिलाफ नई दिल्ली में दुष्कर्म करने का मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने दिल्ली स्थित दाती महाराज के आश्रम में तलाशी के बाद शनिवार को पाली जिले के उनके आलावास गुरुकुल में करीब तीन घंटें तलाशी ली। इस दौरान पीड़िता ने उस जगह की दस्तीक भी कराई जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म होना बताया हैं। अभी तक दाती महाराज पुलिस के सामने नहीं आये हैं। आलावास आश्रम में पुलिस के पहुंचने से पहले दाती महाराज के वहां होना बताया जा रहा था कि लेकिन वह वहां नहीं मिले।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top