Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवती समेत दो की मौत

Publish Date: June 17 2018 09:08:25pm

बोकारो (उत्तम हिंदू न्यूज) : झारखंड में बोकारो जिले के चंदनकियारी थाना क्षेत्र के चंदनकियारी-पुरुलिया मुख्य सड़क पर उरांवडीह के समीप ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवती समेत दो लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के बरमसिया आउट पोस्ट क्षेत्र के उरांवडीह निवासी इंदरलाल महतो की पुत्री पूछी कुमारी (18) घर के बगल के सड़क किनारे स्थित चापाकल से पानी लाने जा रही थी। इसी दौरान चंदनकियारी की ओर से आ रहे बिना नम्बर के एक नये अनियंत्रित ट्रैक्टर उसे अपनी चपेट में ले लिया। युवती को कुचलते हुए ट्रैक्टर ने सड़क किनारे स्थित एक घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मलबे में उप चालक सत्तार बुरी तरह दब गया, जबकि ड्राइवर को गम्भीर चोट लगीं।

सूत्रों ने बताया कि घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उप चालक सत्तार अंसारी की मौत इलाज के दौरान हो गई। ट्रैक्टर चालक और नवडीहा निवासी विष्णु रजवार की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर मुख्य सड़क को उरांवडीह के समीप जाम कर दिया। करीब तीन घंटे के जाम के बाद मौके पर पहुंचे प्रशासन के वरीय अधिकारियों द्वारा सरकारी मुआवजे के आश्वासन के बाद जाम हटा लिया गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top