Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में जेई की गोली मारकर हत्या

Publish Date: June 18 2018 11:00:36am

अररिया (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार में अररिया जिले के नगर थाना क्षेत्र के हाडियाबाड़ा पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात अपराधियों ने एक कनीय अभियंता की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि अररिया के नरपतगंज से वापस घर लौट रहे स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन (एलएईओ) विभाग के कनीय अभियंता रामविलास महतो अपनी मोटरसाइकिल से रविवार की रात करीब ग्यारह बजे जब हाडियाबाड़ा पेट्रोल पंप के निकट से गुजर रहे थे तभी पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

झारखंड में रांची के रहने वाले रामविलास महतो नरपतगंज में ही कनीय अभियंता के पद पर कार्यरत थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक मामला दर्ज कर पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : टीम इंडिया मुश्किल में, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चटकाए 5 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): रोमांच और स्लेजिंग से भरपूर दूसरे ...

मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top