Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट-2 शुरु, 4 आतंकी ढेर

Publish Date: June 18 2018 11:58:31am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): सीजफायर खत्म होने के बाद सेना ने जम्मू-कश्मीर के बिजबेहारा में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। सोमवार को सुरक्षा बलों को बिजबेहारा इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की खबर मिली, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर सर्च अभियान शुरु दिया है। इसके अलावा सोमवार को ही बांदीपुरा में चल रहे ऑपरेशन में सेना को बड़ी सफलता मिली है, सर्च ऑपरेशन में सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया है ,मुठभेड़ अभी जारी है। गौरतलब है कि  कश्मीर में रमजान के महीने में शांति की पहल को बढ़ावा देने के लिए ऑपरेशन को निलंबित किया गया था। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को ट्वीट कर जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन पर लगी रोक खत्म करने की घोषणा कर दी थी। 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में जिस तरह से घाटी में परिस्थितियां बनी हैं, उनसे पार पाना आसान नहीं होगा। गौरतलब है कि एक महीने के 'सीजफायर' के दौरान राज्य में आतंकी वारदातों में तेजी और 28 जून से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की आशंका को देखते हुए केंद्र ने जम्मू एवं कश्मीर में घोषित एकतरफा संघर्षविराम को विस्तार न देने का फैसला किया है। यह संघर्षविराम रमजान के पाक महीने के दौरान राज्य में 16 मई को घोषित किया गया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top