Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाराणसी में बस पलटी, एक की मृत्यु-20 घायल

Publish Date: June 18 2018 12:06:56pm

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र में सोमवार को इलाहाबाद से वाराणसी आ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के तहत अनुबंधित एक बस राष्ट्रीय राज मार्ग पर पटल गई, जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई तथा 20 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा तडक़े करीब तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर बिहड़ा बॉर्डर के पास सडक़ डिवाडर से टकराने के कारण हुआ।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा घायलों को काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के ट्रॉमा सेंटर एवं कबीर चौरा स्थित मंडलीय अस्पताल सहित आसपास के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों एवं कई निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है तथा मामुली रुप से घायल कुछ यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे बस चालक मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था। उसने बिहड़ा बॉर्डर के पास निर्माणाधीन फ्लाइओवर के कारण परिवर्तित यातायात व्यवस्था को नजरअंदाज कर दिया, जिसके कारण बस डिवाइडर से टकरा कर हादसे का शिकार हो गई।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top