Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़

Publish Date: June 18 2018 01:59:12pm

इलाहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में सोमवार को हो रही उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी की भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के ऐजेंट समेत तीन लोगों को शिव कुटी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने यहां बताया कि पुलिस और पीएसी भर्ती परीक्षा में नकल कराकर पास कराने के लिए गिरोह के होलागढ़ के ओड़ारा दहियांवा गांव निवासी एजेंट फूलचंद पटेल ने अभ्यर्थी मनोज यादव और अजय कुमार यादव को डिवाइस देने के लिए कर्नल पुल के पास बुलाया था। पुलिस को मिली एक सूचना पर टीम ने रविवार को बताये स्थान पर छापा मारकर एजेंट और दो अभ्यार्थियों को पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास कई इलेक्ट्रानिक उपकरण बरामद किए गये हैं। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थियों को पास कराने के लिए पांच-पांच लाख रूपये में सौदा हुआ था। तिवारी ने बताया कोचिंग संचालक सरगना अंबेडकरनगर के राज सुलतानपुर क्षेत्र बरकुट बुजुर्ग गांव निवासी कोचिंग संचालक सरगना राधेश्याम पाण्डेय, सोरांव के लखनीपुर निवासी देवकी नंदन वर्मा एवं उतरांव के हनुमानगंज निवासी सुधीर यादव के साथ गिरोह का संचालन कर रहा था। फिलहाल अभी तीनो फरार हैं। राधेश्याम पहले भी इसी प्रकार के मामले में गिरफ्तार हो चुका है और उसके खिलाफ शिवकुटी थाने में जालसाजी और गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top