Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पाकिस्तान के समर्थन में गाना बजाने पर DJ संचालक सहित आठ गिरफ्तार

Publish Date: June 18 2018 08:40:58pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार के रोहतास जिले में ईद की पूर्व संध्या पर आपत्तिजनक गाना बजाने को लेकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बजाए जा रहा है कि विवादित डीजे गीत को लेकर अब तक 8 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस से मिली खबर में बताया गया है कि इस मामले में कई और गिरफ्तारियां होगी। दरअसल, रोहतास के नासरीगंज के बाजार में 15 जून को ईद उल फितर के मौके पर जूलुस का आयोजन किया गया था। इस जूलुस में कुछ लोगों द्वारा जानबूझ कर डीजे पर राष्ट्र विरोधी गाना बजाया जा रहा था। इस राष्‍ट्र विरोधी गीत के बोल थे- हम पाकिस्तानी मुजाहिद हैं, फाड़ कर रख देंगे।

कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो बाद में वायरल हो गया। मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस भी सक्रिय हो गई और आनन-फानन में 20 लोगों पर केस दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि इस जूलुस की आधिकारिक तौर पर कोई इजाजत नहीं थी। वायरल हो रहे इस वीडियो पर रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा, यह वीडियो ईद की पूर्व संध्या का है। वीडियो की जांच कराई गई तो वो नासरीगंज का पाया गया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि अन्य लोगों पर भी कार्रवाई होगी। 

गिरफ्तार होने वाले 8 लोगों में डीजे संचालक आशीष कुमार, ठेला गाड़ी चालक मुकेश कुमार, आयोजक राजा खाँ, स्थानीय गोल्डन हुसैन और मेराज खां शामिल हैं। हाल ही में अररिया लोकसभा सीट पर उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) उम्मीदवार की जीत के बाद वहां पाकिस्तान के समर्थन और भारत के विरोध में नारे लगे थे। हालांकि उस मामले में जांच चल रही है और अब यह भी आरोप लग रहा है कि वीडियो जो सोशल मीडिया पर डाला गया था वह बेहद चालाकी से संपादित की गयी थी। उस मामले में भी पुलिस विवेचना कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top