Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुपवाड़ा में सेना का तलाशी अभियान शुरू

Publish Date: June 19 2018 10:47:24am

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले के जंगलों में मंगलवार को सुरक्षा बलों ने तलाश अभियान शुरू किया। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सोमवार रात से ही यहां गोलीबारी की आवाजें सुनाई दे रही हैं। इसके अलावा सुरक्षा बलों ने बांदीपोरा के वन क्षेत्र में भी तलाश अभियान दोबारा शुरू कर दिया। उल्लेखनीय है कि नौ जून को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर(पीओके) से घुसपैठियों का एक समूह सीमा पार कर इस ओर दाखिल हो गया था जिसके बाद सुरक्षाबलों के साथ हुई गोलीबारी में अब तक चार आतंकवादी मारे गए हैं जबकि एक सैनिक शहीद हो गया है। 

सूत्रों ने बताया कि कुपवाड़ा जिले के डेडीकोटे वन क्षेत्र में कल रात सेना के एक गश्ती दल पर कुछ आतंकवादियों ने हमला कर दिया। सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादी वहां से फरार हो गए। स्थिति को देखते हुए नजदीक के शिविरों में तैनात सुरक्षाबलों को सतर्क कर दिया गया है। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर (व्यापक) तलाश अभियान की शुरुआत की है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top