Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मथुरा में तीन लोगो की सोते समय गोली मारकर हत्या से दहशत

Publish Date: June 19 2018 11:00:05am

मथुरा(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में मथुरा के राया क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने सोमवार देर रात सोते समय पूर्व ग्राम प्रधान सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी जिससे इलाके में दहशहत है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर राया इलाके के नगला भराऊ गांव में सशस्त्र हमालवरों ने सुन्दर सिंह जाट (45) और भंवर सिंह जाट (60) तथा पूर्व ग्राम प्रधान 65 वर्षीय सत्यप्रकाश जाट की गोली मारकर हत्या कर दी। सत्यप्रकाश का शव खेत में मिला जबकि सुन्दर का शव घर में और भंवर सिंह का शव घेर में मिला। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण रंजिश बताया गया है। सुन्दर सिंह और भंवर सिंह एक ही परिवार के हैं। सूचना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों से बातचीत की। तिहरे हत्याकाण्ड से इलाके में दहशत है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top