Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लखनऊ के दो होटलों में लगी भीषण आग, जिंदा जले 4 लोग, कई जख्मी 

Publish Date: June 19 2018 11:22:00am

लखनऊ(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में लखनऊ के नाका क्षेत्र में मंगलवार सुबह चारबाग रेलवे स्टेशन के निकट दूध मण्डी के पास विराट इन्टरनेशन होटल में तेेज धमाके के साथा भीषण आग लग गई जिसमें एक महिला और बच्चे सहित चार लोगों की मृत्यु हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से झुलस गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नाका इलाके में स्थित दूध मण्डी के पास सुबह करीब पांच बजे होटल विराट में तेज धमाके के बाद आग लग गई और देखते ही देखते उसके पास एसएसजी इंटनेशन होटल में फैल गई। इस घटना में अब आधिकारिक तौर पर एक महिला और बच्चे सहित चार लोगों के मरने की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि मृतकों की संख्या बढ सकती है। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। आग में झुलसे तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। आग की सूचना के बाद दमकल कर्मियों ने करीब 50 लोगों को सुरक्षित निकाला। उन्होंने बताया कि होटल तंग गली में होने के कारण आग बुझाने में दमकलों को भारी परेशानी उठानी पडी। आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका। उन्होंने बताया कि होटल में आग बुझाने का इंतजाम नहीं था और ये होटल गैर कानूनी तरीके से बनाये गये थे। पुलिस भर्ती परीक्षा होने के कारण दोनों होटलों में काफी लोग ठहरे हुए थे। उन्होंने बताया कि आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top