Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सेप्टीक टैंक में जहरीली गैस की लगने से चार लोग मरे, दो घायल

Publish Date: June 19 2018 02:30:30pm

बीजापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के मददेड थाना क्षेत्र में सेप्टीक टैंक की सफाई के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार लोगों की मौत हो गई और दो युवकों को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बीजापुर के पुलिस अधिक्षक मोहित गर्ग ने आज बताया कि मददेड़ थाना क्षेत्र के पेगड़ापल्ली गाँव में शौचालय के सेप्टीक टैंक की सफाई करने पहले मकान मालिक एन्जा और शंकर मदनिया उतरे। इसके बाद पिता की आवाज नहीं आने पर उनका पुत्र पंकज मदनिया भी शौचालय टंकी के अंदर उतरा।

पिता- पुत्र के बाहर नहीं निकलने पर दो मजदूर युवक भी टंकी में उतरे। इसी दौरान टैंक के अंदर जहरीले गैस लगने से चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। गर्ग ने बताया कि घायलों काे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिये बीजापुर जिला चिकित्सालय भेजा गया है। मृतकों के नाम एन्जा मदनिया, एन्जा शंकर, एन्जा पंकज और डी कश्यप हैं। एन्जा मंदनीया राजनांदगांव की कृषि उपज मंड़ी सचिव थे और एन्जा पंकज मददेड़ के हायर सेकेण्डरी स्कूल में लिपिक था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top