Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इस शख्स से मुलाकात के बाद अमित शाह ने लिया महबूबा सरकार को लेकर बड़ा फैसला

Publish Date: June 19 2018 02:57:08pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में आज भाजपा ने पीडीपी से गठबंधन तोड़ दिया। आज शाम को जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती अपने पद से इस्तीफा देंगी। बीजेपी ने समर्थन वापसी की चिट्ठी राज्यपाल को सौंप दी है। इस पूरे सियासी घटनाक्रम के पीछे उस मुलाकात की बहुत बड़ी भूमिका है जो राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और एनएसए अजित डोभाल के बीच हुई। आज सुबह जम्मू-कश्मीर के हालात को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और अमित शाह के बीच विचार-विमर्श हुआ। 

सूत्रों के अनुसार डोभाल ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर कार्रवाई के लिए किस तरह के प्लान बनाए गए है। डोभाल ने कहा कि घाटी में अब आतंकियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर एक्शन के लिए रोडमैप तैयार किया गया है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार की मानें तो महीने भर तक संघर्षविराम के बाद अब आतंकियों के खिलाफ सेना नई ऊर्जा के साथ मुस्तैद है। सूत्रों के मुताबिक अब आतंकवाद पर मोदी सरकार शिकंजा कसने ज रही है। जम्मू-कश्मीर मसले को लेकर अमित शाह गृह मंत्रालय और रक्षा मंत्री द्वारा आक्रामक कार्रवाई शुरू करने से पहले सब पहलुओं पर विचार-विमर्श करना चाहते थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top