Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर छाया भाजपा का फैसला

Publish Date: June 19 2018 05:32:16pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महबूबा सरकार से समर्थन वापस लेने से फैसले के बाद सोशल मीडिया में ‘मुबारक’ संदेश की भरमार हो गई है। लोग एक-दूसरे को खूब ‘बधाई’ दे रहे हैं। इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले लोग व्हाट्सएप तथा फेसबुक पर ‘मुबारक सब को, भाजपा ने समर्थन वापस लिया’,‘देर आए, दुरुस्त आए’ जैसे संदेश भेज रहे हैं। भाजपा के इस फैसले के बाद जम्मू क्षेत्र में खुशी का माहौल है क्योंकि राज्य में भाजपा ने जब से पीडीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई थी तब से जम्मू के लोग खुश नहीं थे। 

सूत्रों के मुताबिक केंद्र सरकार ने जब राज्य में रमजान के महीने में लागू संघर्ष विराम की अवधि को नहीं बढ़ाने के फैसला लिया था तो मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने नाराजगी व्यक्त की थी। ताजा घटनाक्रम के बाद आम कश्मीरी लोग खुश दिखाई दे रहे हैं और राज्य की मौजूदा राजनीति स्थिति को देखते हुए सूबे में राज्यपाल शासन लागू होने की संभावना अधिक है। केंद्र सरकार की घाटी में स्थिति नियंत्रण में नहीं होने के कारण 28 जून से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा को राज्यपाल शासन के तहत कराने की योजना है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top