Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महबूूबा मुफ्ती ने दिया सीएम पद से इस्तीफा, भाजपा पर पलटवार 

Publish Date: June 19 2018 05:47:17pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आज जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने पीडीपी से गठबंधन वापस ले लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात करके उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया। इस्तीफे के बाद आयोजित प्रैस कांफ्रेंस में पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने , मैं बीजेपी के इस फैसले से अचंभित नहीं हूं। हमने पावर के लिए गठबंधन नहीं किया था। इस गठबंधन के कई बड़े मकसद थे। सीजफायर, पीएम का पाकिस्तान दौरा, 11 हजार युवाओं के खिलाफ केस वापस हुए।

मुफ्ती ने कहा कि हम किसी गठबंधन की तरफ नहीं बढ़ रहे हैं।  उन्होंने कहा, एक बात तो साफ है कि जम्मू-कश्मीर में सख्ती की नीति नहीं चल सकती है। उधर, भाजपा महासचिव और जम्मू-कश्मीर के पार्टी प्रभारी राम माधव ने यहां भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में गठबंधन सरकार से हटने की घोषणा की। सुश्री मुफ्ती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह राज्य में बेहतर शासन देेने में पूरी तरह विफल रही हैं और अब पीडीपी के साथ आगे गठबंधन जारी रखना संभव नहीं है इसलिए इसे तोडऩे का फैसला किया गया है। उन्होंने कहा,  अभी राज्य में कट्टरपंथ, आतंक और हिंसा बढ़ गयी है। 

भाजपा महासचिव ने कहा , मौजूदा सरकार हालात पर काबू नहीं पा सकती और अब समय आ गया है कि शासन की बागडोर राज्यपाल को सौंप दी जानी चाहिए। पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या के बाद हम संघर्ष विराम बढ़ाने के लिए कैसे कह सकते थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top