Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बस पलटने से बच्चे की मौत, 18 घायल

Publish Date: June 19 2018 07:59:21pm

औरंगाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार में औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में आज शाम निजी बस के पलट जाने से एक बच्चे की मौत हो गयी तथा करीब 20 यात्री घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बारूण से यात्रियों को लेकर दाऊदनगर जा रही निजी बस चोरम पूल के निकट सडक़ किनारे गड्ढे में पलट गयी। इस दुर्घटना में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 20 यात्री घायल हो गये। मृतक की पहचान मोहम्मद आशाद आलम (12) के रूप में की गयी है। 


सूत्रों ने बताया कि घायलों में से कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुयी है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा गया है जबकि अन्य का इलाज दाऊदनगर के सरकारी और निजी अस्पतालों में चल रहा है। दुर्घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि बस निकट के नहर में जाने से बाल- बाल बच गयी जिससे बड़ी दुर्घटना टल गयी। दुर्घटना का कारण चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जाना बताया जाता है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top