Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केटामाइन के धंधे में परब शामिल नहीं: गोवा भाजपा

Publish Date: June 20 2018 10:03:37am

पणजी (उत्तम हिन्दू न्यूज): गोवा की भाजपा इकाई का कहना है तटीय शहर में सरकार द्वारा आवंटित औद्योगिकी प्लॉट के होल्डर वासुदेव परब केटामाइन तैयार करने के धंधे में शामिल नहीं है। इसी जगह पर राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने छापेमारी कर केटामाइन के रेकैट का भंडाफोड़ किया था।

गोवा भाजपा अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने मंगलवार को कहा, परब की इसमें एक फीसदी या 0.1 फीसदी भी हिस्सेदारी नहीं है। उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। उन्होंने सिर्फ एक ही अपराध किया है कि उन्होंने बिना आईडीसी को बताए इस प्लॉट को किराए पर दे दिया। यह उनका अपराध है। हमें वासुदेव परब पर पूरा विश्वास है कि वह इस तरह की चीजों में शामिल नहीं हैं। वह भविष्य में भी इस तरह की चीजों में शामिल नहीं होंगे।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा केटामाइन रैकेट की जांच से इनकार करने के दो दिनों बाद ही तेंदुलकर का यह बयान आया है। डीआरआई का दावा है कि यह केटामाइन का यह अब तक का सबसे बड़ा रैकेट है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top