Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में बीएमपी जवान की गोली मारकर हत्या

Publish Date: June 20 2018 12:53:48pm

गया (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के गया जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बुधवार को बिहार सैन्य बल (बीएमपी) के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस के अनुसार, टेकारी प्रखंड के नीमसर गांव निवासी बीएमपी जवान गुड्डू शर्मा सुबह अपनी मोटरसाइकिल से बोधगया ड्यूटी पर जा रहे थे कि तभी बदमाशों ने मदारपुर बांध के नजदीक उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। इस घटना में घटनास्थल पर ही बीएमपी जवान की मौत हो गई। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतक बोधगया में बीएमपी-1 में जवान के पद पर था। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है। मृतक का एक भाई पटना पुलिसबल में कार्यरत है। टेकारी के पुलिस उपाधीक्षक नागेंद्र सिंह सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top