Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बहराइच में कुत्तों ने हमला कर तीन दिनों में 22 लोगों को किया घायल

Publish Date: June 20 2018 12:59:55pm

बहराइच(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में सीतापुर के बाद अब बहराइच जिले के फखरपुर क्षेत्र में कुत्तों ने पिछले तीन दिनों में ग्रामीणों पर हमला कर 22 लोगों को घायल कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि कोठवल कला गांव में छह-सात के झुंड में कुत्तों ने ग्रामीणों पर हमलाकर लोगों को घायल कर दिया। इस मामले में कोठवल कला के ग्राम प्रधान राम खिलावन ने इसकी शिकायत वन विभाग के अधिकारियों से भी की, लेकिन अभी तक गांव में कुत्तों के आतंक को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि घायलों को यहां निजी चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया है। इनमें 18 लोगों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। जबकि चार लोगों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि मंगलवार देर शाम कुत्तों ने गांव के रावेंद्र कुमार, बीरबल, हरपाल, शर्मावती, प्रेमनाथ, सूरज, लकी नोंच कर घायल कर दिया तथा इनके सहित पिछले तीन दिनों में कुत्तों के हमले से गांव के 22 लोग घायल हुए है। पिछले तीन दिनों में कुत्तों के हमले बढ गए है और इससे पूर्व मिहींपुरवा के उर्रा में कुत्तों ने एक मासूम समेत तीन लोगों को नोंचकर लहूलुहान कर दिया था। ग्राम प्रधान के अनुसार गांव में कुत्तों का आतंक व्याप्त है। क्षेत्र में कुत्तों की संख्या अधिक हो गयी है, लेकिन पांच से छह की संख्या में कुत्ते तीन दिन से राहगीरों पर हमलावर हो रहे हैं। इस मामले में वन विभाग के साथ तहसील को सूचना दी गई है, लेकिन अब तक किसी ने भी ध्यान नहीं दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top