Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

MP: ट्रैक्‍टर ट्राली और जीप की भिड़ंत में 12 लोगों की मौत, 6 घायल

Publish Date: June 21 2018 09:55:32am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश के मुरैना में एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है। मुरैना में ट्रैक्टर से जीप की भिड़ंत में 12 की मौत हो गई है और 6 घायल हो गए हैं। घटना आज सुबह की बताई जा रही है। दुर्घटना गंजरामपुर मोड़ पर हुई। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुट गई हैै।

मिली जानकारी के अनुसार अवैध रेत लेकर जा रहे ट्रैक्‍टर ट्राली ने गंजरामपुर के पास एक जीप में जोरदार टक्‍कर मारी। जीप में सवार लोग ग्‍वालियर से घुरघाना की ओर जा रहे थे। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि जीप के परखच्‍चे उड़ गए और उसमें सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए।  

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतकों को गाड़ी से बाहर निकाला और घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि अवैध रेत भरकर जा रहे ट्रैक्‍टर ट्राली पुलिस से बचने के लिए तेज रफ्तार में जा रही थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top