Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शादी समारोह में आई किशोरी के साथ किया दुष्कर्म

Publish Date: June 21 2018 11:14:15am

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इटावा के इकदिल क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में विवाह समारोह में शामिल होने आई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर इकदिल थाने में धारा 376 डी,3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराने के साथ पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है लेकिन अभी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

उन्होंने बताया कि बुधवार की रात हुई घटना के बाद पीड़िता के परिजनों में मारपीट और पथराव से शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने मारपीट व पथराव करने पर 13 लोगों पर शांति भंग की कार्रवाई की है। त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी अपने पिता के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। गत देर रात को जब बारात चढ़ रही थी तभी किशोरी को एक किशोर ने दबोच लिया और उसको गेस्ट हाउस के पीछे ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोरी ने शोर मचाया तो परिवार के लोग इकट्ठा हो गए। भीड़ देखकर किशोर वहां से भाग गया।

इसी बीच किशोर के पक्ष के लोग भी वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों में विवाद के बाद मारपीट और पथराव हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक डा. अंजनी कुमार चतुर्वेदी और प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और पथराव कर रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top