Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

यात्रियों को विमान से उतारने के लिए पायलटों ने तेज कर दिया AC!, लोगों की बिगड़ी हालत (देखें Video)

Publish Date: June 21 2018 11:57:49am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोलकाता से बागडोगरा जा रही एयरलाइंन कंपनी एयरएशिया इंडिया की फ्लाइट में पायलटों की घिनौनी हरकत सामने आई है। जहां यात्रियों को जबरदस्ती विमान से उतारने के लिए पायलट ने एयरकंडिशनिंग मशीन को काफी तेज कर दिया। जिससे यात्रियों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी। 

दरअसल हुआ यू कि कोलकाता से बागडोगरा जा रही एयरएशिया इंडिया की फ्लाइट चार घंटे से ज्यादा की देरी से उड़ी, जिस कारण यात्रियों की पायलट और दूसरे क्रू मेंबर्स के साथ बहस भी हो गई। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के कार्यकारी निदेशक दीपांकर राय भी इस विमान में सवार थे। उन्होंने एयर एशिया के कर्मचारियों के गलत व्यवहार की शिकायत की। राय ने बताया कि मुसाफिरों को डेढ़ घंटे तक विमान में बिठाए रखा गया। इसके बाद उन्हें उतरने के लिए मजबूर किया गया। उस वक्त वहां बाहर भारी बारिश हो रही थी, ऐसे में जब लोगों ने नीचे उतरने से मना किया तो विमान के कैप्टन ने लोगों को भगाने के लिए एयरकंडिशनिंग मशीन को पूरा तेज़ कर दिया। जिससे कूलिंग इतनी हो गई कि विमान के अंदर धुंध छा गई, लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी और कई महिला यात्रियों को उलटियां भी हो रही थी। विमान में धुंध की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
 
दूसरी तरफ एयर एशिया कंपनी के अधिकारियों ने उड़ान में हुई देरी को स्वीकार करते हुए खेद जताया। वहीं कंपनी ने जानबूझकर एयरकंडिशनिंग तेज करने के आरोप को खारिज किया है।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top