Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बगीचे में आम तोड़ना बच्चे को पड़ा महंगा, रखवाली ने दी ये खौफनाक सजा

Publish Date: June 21 2018 03:02:02pm

खगड़िया (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बच्चे को बगीचे से आम तोड़ने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। आम तोड़ने से गुस्साए बगीचे की रखवाली करने वाले शख्स ने 12 वर्षीय बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, "शेरगढ़ गांव के रहने वाले विभूति यादव का 12 साल का बेटा सत्यम कुमार गांव के पास ही बगीचे में आम तोड़ने गया था। रमा यादव उस बगीचे की रखवाली कर रहा था। सत्यम के आम तोड़ने से नाराज रमा ने उसे गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।"

ग्रामीणों के मुताबिक गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया। गोगरी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया, "शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।" घटना के बाद से रमा का पूरा परिवार फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top