Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हेड कांस्टेबल ने SP को लिखा पत्र, मांगी पत्नी को पीटने की इजाजत

Publish Date: June 21 2018 08:19:48pm

छत्तीसगढ़ (उत्तम हिंदू न्यूज) : रायगढ़ जिले में अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है जिसमें के एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी की पिटाई करने की इजाजत मांगी है। हेड कांस्टेबल ने एसपी को पत्र लिखकर कहा है कि उसे अपनी पत्नी की पिटाई करने की इजाजत दी जाए। दरअसल, 25 जून को छत्तीसगढ़ पुलिस कर्मचारियों के परिवार रायपुर में धरना देने जा रहे हैं। 

इस धरने से पुलिस महकमे सहित सूबे के गृह मंत्रालय में हड़कंप मच गया है और सरकार इस कोशिश में है कि पुलिसकर्मी अपने परिवारों को इस धरने में शामिल न होने दें। यही कारण है कि रायगढ़ जिले में तैनात हेड कांस्टेबल संजय कुमार ने जिले के पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखकर कहा है कि उसकी पत्नी एक बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है। वह पत्नी की सलाह से ही सारे काम करता है। लेकिन उसकी पत्नी रायपुर में 25 जून को होने वाले पुलिस परिवार धरना में शामिल होना चाहती है। मैं नहीं चाहता है कि वह धरना प्रदर्शन में जाए, इसलिए उसे वहां जाने से रोकने के लिए उसके साथ मार पिटाई करना आवश्यक हो गया है। लेकिन उसके परिवार का राजनीति रसूख होने की वजह से मुझे डर है कि वे उसके (हेड कांस्टेबल संजय) के खिलाफ मुकदमा न दर्ज करा दें।

Letter-to-raighad-sp

अंत में हेड कांस्टेबल संजय कुमार ने अपनी पत्नी को डराने धमकाने और उसकी पिटाई करने की अनुमति देने की बात की है। यह पत्र सोशल मीडिया के जरिए रायगढ़ और पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल इस बारे में एसपी क्या एक्शन ले रहे हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top