Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी को घेरने के लिए AAP के मंच पर आएंगे शत्रुघ्न और यशवंत सिन्हा

Publish Date: June 21 2018 09:22:40pm

वाराणसी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके गढ़ में घेरने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) भारतीय जनता पाटीज़् (भाजपा) के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एवं पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा को मंच मुहैया करायगी। आप नेता मुकेश सिंह ने आज यहां बताया कि आपातकाल विरोध दिवस के अवसर पर उनकी पाटीज़् की राज्य इकाई ने 25 जून को बेनिया बाग के राजनारायण पाकज़् में विशाल जनाधिकार रैली और 26 जून को वाराणसी से बलिया तक की पद यात्रा का आयोजन किया है। 

उन्होंने बताया कि दोनों कार्यक्रम के लिए बिहार के सांसद एवं मशहूर फिल्मी हस्ती श्री सिन्हा एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सिन्हा और श्री ठाकुर को आप की ओर आमंत्रित किया गया था और उन्होंने पहले दिन के कायज़्क्रम में शामिल होने के लिए अपनी सहमति प्रदान की है। भाजपा के दोनों बागी नेताओं के अलावा समाजवादी चिंतक रघु ठाकुर समेत लोकतंत्र में भरोसा रखने वाले अनेक नेता रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया आप की ओर से राष्ट्रीय नेता एवं दिल्ली से राज्य सभा सांसद संजय सिंह रैली को संबोधित करेंगे। 

श्री मोदी पर अपने तल्ख बयानों के तीर चलाने वाले देनों बागी नेताओं के आप के कार्यक्रम में शामिल होने से आप के कायज़्कताज़् बेहद उत्साहित हैं और वे कार्यक्रम की तैयारियों में जोरशोर से जुटे हुए हैं। प्रचार के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाये जा रहे हैं, जिसमें भाजपा के दोनों बागी नेताओं के अलावा आप नेता श्री सिंह एवं अन्य स्थानीय नेताओं की तस्वीरें लगयी गई हैं। 

मुकेश सिंह ने बताया कि आप की ओर से उत्तर प्रदेश में कई चरणों में जनाधिकार पद यात्रा का आयोजन किया जाएगा। पहले चरण में 26 जून को वाराणसी के भारत माता मंदिर से पद यात्रा शुरु होगी और जौनपुर, आजमगढ़, मऊ और गाजीपुर होते हुए आठ जुलाई को बलिया पहुंचेगी। वहां पहुंचने पर बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसे पाटीज़् के वरिष्ठ नेताओं के अलावा लोकतंत्र में विश्वास रखने वाले अनेक नेता शामिल होंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


महिला क्रिकेट टीम के कोच के लिए कर्स्टन, पवार, गिब्स के नाम शॉर्टलिस्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की पुरुष टीम को 2011 में विश...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top