Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भोपाल और जबलपुर को मिले स्मार्ट सिटी के पांच राष्ट्रीय पुरस्कार

Publish Date: June 21 2018 09:38:14pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मध्यप्रदेश के भोपाल एवं जबलपुर ने पांच वगोज़्ं में इण्डियन स्मार्ट सिटीज अवार्ड-2018 जीते हैं। भारत सरकार के आवासीय एवं शहरी गरीबी उन्मूलन विभाग द्वारा घोषित अवाड्र्स में भोपाल को तीन तथा जबलपुर शहर को दो केटेगरी में अवार्ड मिले हैं। प्रदेश की नगरीय विकास एवं आवास मंत्री माया सिंह ने अवार्ड प्राप्त होने पर स्थानीय नागरिकों, जन-प्रतिनिधियों, अधिकारियों और स्मार्ट सिटी अमले को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत बेहतर काम हो रहा है। इसमें और तेजी लाने की आवश्यकता है। नगरीय विकास एवं आवास के प्रमुख सचिव विवेक अग्रवाल ने आज यहां बताया कि भोपाल स्माटज़् सिटी को 'इन्ट्रीग्रेटेड कमांड कंट्रोल सेंटर, पब्लिक बाइक शेयरिंग और बी-नेस्ट इंक्यूवेशन सेंटर के लिए अवाडज़् प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि जबलपुर स्मार्ट सिटी को स्मार्ट क्लास-रूम और वेस्ट टू इनर्जी प्लांट के लिए अवाडज़् दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top