Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

J-K: अनंतनाग जिले में मुठभेड़, तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका

Publish Date: June 22 2018 09:29:14am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस का कहना है कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के क्षेत्र में मौजूद होने की जानकारी मिलने के बाद श्रीगुफवारा गांव को चारों ओर से घेर लिया। यहां कम से कम तीन आतंकियों के छुपे होने की आशंका है। पुलिस अधिकारी ने कहा, जैसे ही सुरक्षाबलों ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की, वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। 

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। जानकारी के अनुसार पुलवामा के काचीपोरा इलाके में आतंकी मौजूदगी के इनपुट्स मिलने के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन के बीच इलाके में तनाव के मद्देनजर कड़े सुरक्षा इंतजाम भी किए गए हैं। 

बता दें कि पुलवामा जिले में दो दिनों पहले ही सेना और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के बीच एक बड़ी मुठभेड़ हो चुकी है। मंगलवार को हुई इस मुठभेड़ के दौरान सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। इन आतंकियों के पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद हुए थे। वहीं ऑपरेशन के दौरान सेना ने उस घर को भी उड़ा दिया था, जिसमें आतंकियों ने पनाह ली थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट, वनडे टीम घोषित

लंदन (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top