Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में ट्रेन सेवाएं फिर से बहाल

Publish Date: June 22 2018 10:31:10am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कश्मीर घाटी में सुरक्षा कारणों से स्थगित की गई ट्रेन सेवाओं को शुक्रवार को फिर से बहाल कर दिया गया। वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या तथा सुरक्षा बलों की कथित कार्रवाई में लोगों के मारे जाने के विरोध में अलगाववादियों के गुरुवार को हड़ताल के आह्वान को देखते हुए कल ट्रेन सेवाएं स्थगित कर दी गयी थीं। 

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यूनीवार्ता से कहा, पुलिस से प्राप्त ताजा परामर्श के बाद हमने घाटी में ट्रेन सेवाओं को बहाल कर दिया। घाटी में इस माह छठी बार और राज्यपाल शासन में पहली बार ट्रेन सेवाओं को स्थगित किया गया। 

अधिकारी ने बताया कि उत्तर कश्मीर में श्रीनगर-बडगाम और बारामूला के बीच तथा दक्षिण कश्मीर में बडगाम-श्रीनगर-अनंतनाग-काजीकुंड से जम्मू क्षेत्र के बनिहाल के बीच ट्रेनें पूर्व निर्धारित समय के हिसाब से चलेंगी। इसके साथ ही सभी मार्गाें पर ट्रेनों का परिचालन जारी रहेगा। उन्होंने कहा, हम केवल पुलिस के परामर्श पर काम करते हैं। उन्होंने कहा कि यात्रियों के साथ-साथ रेलवे की संपत्तियों तथा अधिकारियों की सुरक्षा को अधिक महत्व दिया जाता है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top