Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मधुमक्खियों के हमले में चंद्राकार, गनमैन और छह भाजपा कार्यकर्ता घायल

Publish Date: June 22 2018 10:44:44am

धमतरी(उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ के धमतरी जिले के कुरूद में मधुमक्खियों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में बैठक होने के पहले पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर, उनके गनमैन और लगभग आधा दर्जन कार्यकर्ताओं पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार मधुमक्खियों के हमले के बाद श्री चंद्राकर बैठक को छोड़कर और कल शाम के अन्य कार्यक्रमों को निरस्त करते हुये रायपुर वापस लौट गए। रायपुर में उनका उपचार किया गया। उनकी स्थिति पहले से बेहतर बतायी गई है। सूत्रों के अनुसार कल दोपहर कुरूद में भाजपा कार्यालय पार्टी की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक शुरू होने के पहले पूजा के लिये अगरबत्ती जलाई गई, जिसका धुंआ पार्टी कार्यालय के ऊपरी हिस्से में पहले से मौजूद मधुमक्खियों के छत्तों तक पहुंच गया। इसके बाद मधुमक्खियों ने मौके पर मौजूद लोगों पर हमला बोल दिया। इस दौरान मधुमक्खियों ने चंद्राकर, उनके गनमैन और लगभग आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को काट लिया। इस हादसे के बाद पार्टी की बैठक निरस्त कर दी गई और श्री चंद्राकर रायपुर लौट गये। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top