Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीजफायर खत्म होने के बाद दूसरा एनकाउंटर, दाऊद सहित चार आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Publish Date: June 22 2018 11:52:23am

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार सुबह घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान अातंकवादियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये तथा एक जवान शहीद हो गया जबकि एक नागरिक की मौत हो गयी।

इस मुठभेड़ में सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया। इनमें पुलवामा का माजिद, श्रीनगर का दाऊद और भिजबिहारा का आदिल भी शामिल है। बताया जा रहा है कि मारा गया माजिद हिज्बुल आतंकी समीर टाइगर का करीबी था। हमने एक जवान को भी खो दिया है तथा एक नागरिक की मौत हो गयी और एक महिला घायल हो गयी है।

डॉ वैद्य ने कहा तीन आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने जिले के खिराम में संयुक्त रूप से तड़के संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। जब इलाके को सील किया जा रहा था तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गया। आखिरी समाचार मिलने तक मुठभेड़ जारी है। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top