Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा के कई विधायकों के टिकट कटेंगे : राकेश सिंह

Publish Date: June 22 2018 03:32:14pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के मध्य प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव जीतना भाजपा का लक्ष्य है, लिहाजा पार्टी आगामी चुनाव में उन लोगों को ही उम्मीदवार बनाएगी, जो चुनाव जीतने वाले होंगे। उन्होंने कहा कि पहले भी कई विधायकों के टिकट कटे हैं, इस बार भी कटेंगे। 

पार्टी कार्यालय में शुक्रवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए सिंह ने कहा, भाजपा अगला चुनाव जीतने के प्रयास कर रही है, इसके लिए कई विधायकों के टिकट कट सकते हैं। यह पहली बार नहीं होगा, पहले भी टिकट कटे हैं, इस बार भी विधायकों के टिकट कटेंगे, मगर कितने विधायकों के टिकट कटेंगे, यह कहा नहीं जा सकता। 

भाजपा कार्यालय में इन दिनों बैठकों का दौर जारी है, लगातार विधानसभा वार समीक्षा हो रही है। वहीं विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों से चर्चा का क्रम जारी है। भाजपा हर वर्ग को साधने की कोशिश कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top