Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अवैध निर्माण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के भाई प्रह्लाद को AMC का नोटिस 

Publish Date: June 22 2018 04:17:36pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी को नोटिस जारी किया है। प्रह्लाद मोदी को अपनी सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) दुकान के पास अवैध निर्माण कराने पर नोटिस जारी किया गया है। एएमसी के अधिकारियों का दावा है कि प्रह्लाद मोदी रबरी कॉलोनी में अवैध रूप से निर्माण करवा रहे हैं इसीलिए उन्हें यह नोटिस जारी किया गया है। एएमसी अधिकारियों ने बताया कि उन्हें पहले भी निर्माण को रोकने के लिए कहा जा चुका है और प्लान के अप्रूव होने तक इंतजार करने को कहा गया था। 

अधिकारियों ने आगे कहा, बावजूद इसके उन्होंने कंट्रक्शन जारी रखा। यह तीसरा और आखिरी नोटिस है जिसके बाद एएमसी के पास इस अवैध ढांचे को गिराने का विकल्प बचेगा। प्रह्लाद मोदी इस समय छत्तीसगढ़ में हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें अपने सूत्रों से पता चला है कि एएमसी ने उन्हें नोटिस जारी किया है। उन्होंने कहा, शुल्क अदा करने के बाद अवैध निर्माण को नियमित कर दिया था। इसके बाद 2015 में मुझे महसूस हुआ कि कंट्रक्शन किसी भी समय ढह सकता है, इसलिए मैंने एएमसी को पत्र लिखकर उनके अधिकारियों से दौरा करने और निर्माण को देखने के लिए कहा था लेकिन एएमसी की तरफ  से किसी ने इसकी जांच करने की कोशिश नहीं की और आखिरकार निर्माण ढह गया। 

उन्होंने आगे बताया, भाग्यवश निर्माण गिरने से किसी को चोट नहीं पहुंची। इसके बाद मैंने निर्माण शुरू करवाया क्योंकि यह एएमसी द्वारा नियमित किया जा चुका था। अब वे अचानक जागे हैं और नोटिस जारी कर रहे हैं। इस मामले में क्या होगा यह उन्हें पता नहीं है इधर तीन नोटिस के बाद एएमसी कार्रवाई के मूड में है। यदि प्रह्लाद निर्माण नहीं रोके तो एएमसी ढ़ाचा ढ़ाह देगा। हालांकि एएमसी इसकी अनुमति भी दे सकता है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top