Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अगर धार्मिक संगठनों ने सीमा लांघी तो होगी कड़ी कार्रवाई: कुमारस्वामी

Publish Date: June 22 2018 04:43:54pm

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा है कि अगर किसी भी धार्मिक संगठन ने समाज में हिंसा काे भड़काने और सामाजिक समरसता बिगाड़ने की कोशिश की तो राज्य सरकार उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। यह पूछे जाने पर कि क्या अतिवादी संगठनों-श्रीराम सेना और कुछ मुस्लिम संगठन, जो समाज में समस्या पैदा करने के आरोपी माने जाते हैं, के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाएगी अथवा इन्हें प्रतिबंधित किया जाएगा,का जवाब देते हुए उन्होंने यहां शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ अगर वे किसी भी तरह की अवैध गतिविधियों में लिप्त पाए गए अथवा समाज का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की तो जरूरत पड़ने पर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।”

इस मौके पर उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि उनकी सरकार एेसे संगठनों की गतिविधियों पर बारीकी से नजर रख रही है भले ही ये हिन्दू या मुस्लिम संगठन हों। पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दे दिए गए हैं कि अगर किसी भी संगठन के लोग समाज में हिंसा को भड़काने की कोशिश करते हैं ताे उनके खिलाफ किसी भी तरह की नरमी नहीं बरती जाए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top