Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मार्बल व्यवसायी अमरजीत हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: June 22 2018 05:11:10pm

भागलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में भागलपुर के कांग्रेस विधायक के करीबी एवं मार्बल व्यवसायी अमरजीत उर्फ बिट्टू राय हत्याकांड का मुख्य आरोपी कुख्यात मोहम्मद ऐयाज उर्फ नाढ़ा को पुलिस ने आज जिले के रसलपुर थाना क्षेत्र के एखचारी गांव से गिरफ्तार कर लिया।वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि नाढ़ा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक विशेष दल लगातार छानबीन कर रही थी कि कल देर रात सूचना मिली कि उसे एखचारी गांव के आसपास देखा गया है और उसकी पत्नी उससें मिलने आने वाली है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के जरिये पत्नी के लोकेशन पर आज उसे दबोच लिया। 

भारती ने बताया कि ऐयाज इस बहुचर्चित हत्याकांड का शूटर है और कुख्यात अपराधी सरगना राणा मियां का गुर्गा है। इसके पहले पुलिस ने इस मामले में नाढ़ा के रिशतेदार अपराधी शेरु मियां को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उन्होंने बताया कि नाढ़ा पर जिले के अलग-अलग थानों में लूट, हत्या, शस्त्र लूट और अपहरण के करीब छह मामले दर्ज हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top