Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

J-K: त्राल में CRPF की टीम पर आतंकियों का ग्रेनेड हमला, 9 जवान घायल

Publish Date: June 22 2018 05:21:13pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने शुक्रवार को हथगोले से हमला किया जिसमें नौ सुरक्षा कर्मी घायल हो गए। सरकारी सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि दक्षिण कश्मीर से 35 किलोमीटर दूर त्राल में आतंकवादियों ने उस समय हमला किया जब सुरक्षाकर्मी गश्त पर थे। हमले में कुल नौ सुरक्षा कर्मी घायल हुए हैं जिसमें से पांच केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान हैं। सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों ने चौक त्राल पर सुरक्षा बलों के गश्ती दल पर हथगोला फेंका।

इस हमले में सीआरपीएफ के पांच और चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। हथगोले के बाद इलाके में गोलिंया चलने की आवाज भी आईं जिसकी गूंज पूरे शहर में सुनाई दी। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। सुरक्षा बलों ने तुरंत इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया।गौरतलब है कि मंगलवार को त्राल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए थे और शुक्रवार को वहां लगातार तीसरे दिन सन्नाटा पसरा हुआ है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top