Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

CM ममता बनर्जी ने ऐन वक्त रद्द किया चीन दौरा, twitter पर बताई वजह

Publish Date: June 22 2018 07:19:03pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : ममता बनर्जी ने जानकारी दी है की चीन की तरफ से उनके दौरे के संबंध में कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली थी, इसलिए उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया है। दरअसल, बनर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सूचना पोस्ट किया। उसमें उन्होंने यह जानकारी दी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐन वक्त पर चीन दौरा रद्द कर दिया है। आपको बता दें कि ममता बनर्जी 22 जून से एक हफ्ते के लिए चीन के दौरे पर जाने वाली थीं। 

चीन में वो डिप्लोमेट्स से मुलाकात करने वाली थीं। हालांकि, चीन की तरफ से उनके दौरे के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी थी। लिहाजा उन्हें अपना दौरा कैंसिल करना पड़ा। इस बात की जानकारी बनर्जी ने सोशल मीडिया पर साझा किया। 

ममता बनर्जी ने ट्वीट पर अपना चीन दौरा रद्द होने की जानकारी दी है। पश्चिम बंगाल की सीएम ने लिखा, चीन में हमारे राजदूत ने सूचित किया है कि एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत उचित स्तर पर राजनीतिक बैठकों की पुष्टि नहीं हुई है। लिहाजा, एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत शिष्टमंडल के साथ चीन की मेरी यात्रा का कोई उपयोग नहीं है। पश्चिम बंगाल की सीएम ने बताया कि यात्रा रद्द करने के बारे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को जानकारी दे दी गई है। ममता ने यह भी ट्वीट किया कि वह आशा करती हैं, भारत और चीन की मित्रता प्रगाढ़ होगी। दोनों देशों के लिए यह हितकर होगा

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top