Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल ने अमित शाह पर साधा निशाना

Publish Date: June 22 2018 08:05:55pm

नयी दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अहमदाबाद जिला कोओपरेटिव बैंक में नोटबंदी के दौरान पांच दिनों में 745 करोड़ 58 लाख रूपए जमा कराए जाने की जानकारी सामने आने पर भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि वह इस बात के लिए बधाई के पात्र हैं कि उनके इस बैंक का निदेशक रहते इसमें सबसे ज्यादा धनराशि जमा हुई ।

गांधी ने ट्वीट किया“ अहमदाबाद जिला कोओपरेटिव बैंक के निदेशक ,अमित शाह जी पुराने नोट बदलने में आपके बैंक के पहला पुरस्कार जीतने पर बधाई। पांच दिन में सात सौ पचास करोड़ रूपए नए नोटों से बदले गए।” एक अन्य टवीट में उन्होंने कहा“नोटबंदी से जिन लाखों भारतीयों का जीवन बर्बाद हाे गया वे आपकी इस उपलब्धि पर आपको सैल्यूट करते हैं।”

गौरतलब है कि सूचना के अधिकार कानून के तहत जुटायी गयी जानकारी के अनुसार अहमदाबाद कोओपरेटिव बैंक में नोटबंदी के दौरान पांच दिनों में 745 करोड़ 58 लाख रूपए जमा हुए थे जो देशभर के 370 जिला कोओपरेटिव बैंकों में सबसे अधिक है। कांग्रेस का कहना है कि गुजरात के 11 जिला कोअोपरेटिव बैंंकों में 3118 करोड 51 लाख रूपए जमा हुए जिनके कर्ताधर्ता भाजपा के प्रमुख नेता थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top