Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आश्रम से 500 लड़कियां हुई लापता, पूछताछ के दौरान फूट-फूटकर रोए दाती महाराज

Publish Date: June 23 2018 09:32:46am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): रेप केस में फंसे धर्मगुरु दाती महाराज की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच अधिकारियों की तरफ से दाती महाराज से पूछताछ की गई। कई घंटे तक चली इस पूछताछ में दाती महाराज ने खुद को निर्दोष बताया है। 

पूछताछ के दौरान दाती महाराज खुद को बेगुनाह बताकर फूट-फूटकर रोने लगे। क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को इस मामले में अहम सबूत मिले हैं और अब क्राइम ब्रांच दाती महाराज का पोटेंसी टेस्ट करवा सकती है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में दाती महाराज से जुड़े तीन अहम किरदारों सचिन जैन अभिषेक अग्रवाल और नवीन गुप्ता से भी पूछताछ की जा सकती है। पुलिस का कहना है कि अब तक जांच में ऐसे सबूत नहीं मिले हैं, जिसके चलते दाती महाराज को गिरफ्तार करना पड़े। पीडि़ता ने अपनी शिकायत में जिन दो महिलाओं के नाम बताये थे उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अब तक की जांच में सामने आया है कि पीडि़ता ने दिल्ली के शनिधाम आश्रम में रेप की जिस तारीख 9 जनवरी 2016 का जिक्र किया है, उस दिन पूरी रात दाती महाराज पूजा पाठ हवन यज्ञ में व्यस्त था। पुलिस मामले को खंगाल रही है। 

वहीं राजस्थान महिला आयोग की जांच में खुलासा हुआ है कि दाती महाराज के आश्रम से बच्चियां लापता हो गई हैं। पहले 600 थीं और अब 100 रह गई हैं। ऐसी जानकारी मिलने के बाद आयोग ने जांच के लिए एक टीम पाली भेजी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top