Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गुजरातः अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरा ट्रक, 7 लोगों की मौत, 24 घायल

Publish Date: June 23 2018 09:40:37am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात के अमरेली राजुला में भावनगर सोमनाथ राजमार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर अचानक पुल से गिर गया जिसमें 7 लोगों की मौत और 24 घायल हो गए है। हादसा बीती देर रात हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य चलाया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस तरह से ये हादसा हुआ है उसमें और लोगों के मरने की भी आशंका जताई जा रही है। मृतकों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है।  

बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक ऐसा ही हादसा गुजरात के भावनगर-राजकोट राजमार्ग पर भी हुआ था, जिसमें 30लोगों की मौत हो गयी थी। ये हादसा गुजरात के भावनगर जिले में एक गांव के निकट एक ट्रक के पुल से नीचे गिर जाने से हुआ था। ये लोग एक बोटाड जिले में एक बारात में शामिल होने जा रहे थे। भावनगर पुलिस के अनुसार ट्रक में अनिदा गांव के करीब 60 लोग सवार थे। 

इसी दौरान ट्रक भावनगर-राजकोट राजमार्ग पर एक गाड़ी को ओवर टेक करने की कोशिश में पुल से नीचे गिर गया था। इस हादसे में 26 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि 4 ने अस्पताल में दम तोड़ा था। मृतकों में 4 बच्चे और 8 महिलाएं शामिल थीं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top