Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी से मिलने के लिए उतावली सपना चौधरी, थाम सकती हैं 'हाथ'

Publish Date: June 23 2018 10:21:13am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें है। सपना चौधरी ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के दस जनपथ स्थित कार्यालय जाकर उनसे मिलने का वक्त मांगा है।
 
बिग बॉस से सुर्खियों में आईं सपना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करना चाहती हैं। इस कदम से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगनी लगी हैं, उन्हें दिल्ली के पूर्व कांग्रेस विधायक जय किशन अपने साथ लेकर कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। वहां उनकी किसी नेता से मुलाकात नहीं हुई। सपना ने मीडिया से कहा, ''मुझे सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी बहुत अच्छी लगती हैं। मैं प्रियंका और राहुल गांधी से मिलने आई थीं लेकिन उनसे नहीं मिल पाईं। मैं आने वाले समय में उनसे जरूर मिलूंगी।'' यह पूछे जाने पर कि क्या वह कांग्रेस में शामिल होंगी उन्होंने कहा, "मैं राजनीति में नहीं आऊंगी।" ऐसी खबरें हैं कि सपना आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top